Saturday, July 6, 2019

अलिया भट्ट ने कहा वरुण धवन पर था मेरा क्रश ? जानिए पूरी सच्चाई

हेल्लो फ्रेंड्स आप सभी का वेबज्ञान पर स्वागत है,आज हम आपको Bollywood कि कुछ अनकही बाते बताने वाले है,जो आपको बहुत अच्छी लगेगी क्यु कि आज कि दुनिया तो बॉलीवुड कि दीवानी है.

दोस्तों फिल्म जगत मे ऐसे बहुत सितारे है जो हमारे दिल मे कुछ ख़ास जगह बना के रहते है तो आपका भी कोई पसंदीदा सुपरस्टार जरुर होगा.

Bollywood हमें कई सालो से मनोरंजन प्रदान करता आया है और इसमें बहुती सारी ऐसी जोड़ी है जो हमें प्यार कैसे करते है वह फिल्म के जरिए सिखाते है.

ऐसी ही एक जोड़ी है जिनका नाम है वरुण और आलिया जो आपको बहुत पसंद होगी ऐसा मेरा अनुमान है क्यु कि यह दोनों कि फिल्म बहुत सुपर हिट और शानदार लव स्टोरी वाली होती है.

Varun Dhawan And Alia Bhatt Love Story

अलिया भट्ट और वरुण धवन पहली बार कारण जोहर के फिल्म स्टूडियो मे मिले थे वह दोनों Student Of The Years के ऑडिशन के लिए आये थे और वही पर इस फिल्म मे एक साथ काम किया तब से दोनों एक अच्छे दोस्त बन गए.

फिर अलिया भट्ट और वरुण धवन ने बहुत सारी फिल्मे एक साथ कि जैसे कि Humpty Sharma ki Dulhaniya और Badrinath Ki Dulhaniya यह दोनों बहुत ही सुपर हिट हुई.
अलिया भट्ट ने हाल ही मे जब कलंक फिल्म का प्रचार कर रहे थे तब एक Interview मे कहा कि वरुण धवन पर उनका Crush है पर वरुण मुझ पर ध्यान नहीं देता है क्यु कि वरुण कि एक गर्लफ्रेंड है यह सुन कर वरुण धवन हँसने लगे और कहा कि ऐसा कुछ नहीं है अलिया भट्ट मुझे भी पसंद है.

अब आगे क्या होगा वह तो किसी को पता नहीं पर यह बात जरुर सच है कि यह जोड़ी आगे भी हमें बहुत अच्छी फिल्म दिखाएगी.Share With Your Friends On Social Media        

0 comments: