Wednesday, May 29, 2019

युवराजसिंह ने लिया क्रिकेट जगत मे से संन्यास पूरी जानकारी हिंदी मे

हेल्लो फ्रेंड्स आप सभी का हमारी वेबसाइट वेबज्ञान पर स्वागत है आज हम आपको एक सबसे महत्वपूर्ण न्यूज़ के बारे मे बताने वाले है जो क्रिकेट प्रेमी के लिए अच्छे नहीं है.

इंडिया क्रिकेट टीम ने बहुत सारे इतिहास बनाए है जैसे कि 2007 का T 20 कप जितना हो या फिर 2011 मे ODI विश्व विजेता बनना हो,परंतु सभी बड़ी बड़ी टूर्नामेंट मे युवराज ने बहुत अहेम भूमिका निभाई है.

युवराजसिंह ने लिया क्रिकेट जगत मे से संन्यास

2011 के विश्व कप मे युवराज ने अपनी जान दाव पर लगाके भारत को विजेता बनाया था क्यु कि तब वह कैंसर नाम कि बिमारी से लड़ रहे थे और एक Match के शुरू Inning मे Blood कि उल्टी भी हुई थी.

भारतीय टीम मे बहुत समय से युवराजसिंह को खेलने के लिए जगह नहीं मिल रही है और इसके कारण Yuvraj ने क्रिकेट से संन्यास ले लिया है,युवराज ने एक इंटरव्यू मे कहा कि मे अब क्रिकेट से संन्यास ले रहा हु और आगे विदेश मे होने वाली टूर्नामेंट मे खेल ने के लिए भी जा रहे है.

दोस्तों युवराज को 2019 के विश्व कप मे टीम मे जगह ना मिलने पर सभी क्रिकेट प्रेमी को और खास कर उनके Fans को बहुत ख़राब फील हुआ है.

यह एक शानदार बैट्समैन के साथ एक अच्छे बॉलर भी है और अगर इस बार युवराज टीम मे होते तो मे यकीन के साथ कह सकता हु कि वह बहुत अच्छा खेल दिखाते.

दोस्तों इस आर्टिकल को आप अपने दोस्तों के साथ जरुर शेयर करे और युवराज को Support करो के एक फेयरवेल मैच खेल ने का Chance मिले.

युवराजसिंह का यह योगदान भारत मे हमेशा याद रखा जाएगा जय हिन्द जय भारत वन्दे मातरम.         

0 comments: